Suniel Shetty Wedding Anniversary: सुनील शेट्टी ने दी अपनी पत्नी को एक खास फिल्मी अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई

सुनील शेट्टी जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है जिनका एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग ही भौकाल था।

इन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 1992 में "बलवान" फिल्म से कि थी और उसके बाद एक के बाद एक फिल्मे इनको मिलने लगी।

अगर हम माना शेट्टी (सुनील शेट्टी को पत्नी) की बात करें तो इनका जन्म 22 अगस्त 1965 को हुआ था। इन्होंने दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई है।

बताया जा रहा है की ये इनकी 41वी सालगिरह है। सुनील शेट्टी ने 25 दिसंबर 1991 में सुनील शेट्टी और माना दोनो शादी के अटूट बंधन में बंध गए थे। इसी के साथ सुनील शेट्टी ने अपनी पत्नी माना के साथ अपनी सालगिरह पर खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर बेहतरीन कैप्शन के साथ पोस्ट की है।

पिक्चर में देखा जा सकता है की सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना के साथ एक कुर्सी पर बैठे है और दोनों ने एक खूबसूरत सेल्फी ली है। सुनील शेट्टी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा की " हैप्पी एनिवर्सरी वाइफ... 41 साल से एक दूसरे से संबंध में बंधे और उलझे हुए हैं... आप हमेशा मेरी रहेगी!"।

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से अपने पापा और मम्मी को शादी की सालगिरह पर बधाई दी।

तस्वीर में देखा जा सकता है की सुनील शेट्टी माना को प्रेम से गले लगा रहे है। तस्वीर के कैप्शन में आथिया ने लिखा की "प्यार, विश्वास, और दोस्ती को मेरी परिभाषा...सालगिरह मुबारक हो।

वही पर अगली तस्वीर सुनील शेट्टी और माना की सगाई याद दिलाती है, जिसमे माना अपने पति सुनील शेट्टी को एक अंगूठी पहनती हुई प्रतीत हो रही है, जो की 4 दशक पहले के कैमरे से खींची गई है।

इसी तरह के और मनोरंजन आर्टिकल हमेशा प्राप्त करने के लिए SwipUp करे.