TMKOC: अब तक ये 10 कलाकार छोड़ चुके है इस शो को

2008 से 2017 तक दर्शकों को हंसाने वाले एक भव्य कलाकार ने 2017 में शो छोड़कर गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर आरंभ किया।

भव्य गांधी (टपू)

दिशा वकानी ने शो में 2017 में मातृत्व अवकाश लिया और फिर वापस नहीं आईं।

दिशा वकानी (दयाबेन)

नेहा मेहता 'अंजलि' के किरदार में नजर आती थीं। 2023 में उन्होंने शो छोड़ दिया।

नेहा मेहता (अंजलि)

राज अनादकट ने भव्य गांधी के बाद 'टप्पू' का किरदार निभाया था। 2023 में उन्होंने शो छोड़ दिया और कहा कि उन्हें अब नए अवसरों की तलाश है।

राज अनादकट (टप्पू)

जेनिफर मिस्त्री सोढ़ी की पत्नी के किरदार में नजर आती थीं। हालांकि, उनका शो में सफर बहुत लंबा नहीं रहा। 2022 में उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

जेनिफर मिस्त्री (रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी)

2008 से 2017 तक सोनू के किरदार को निभाने वाली झील ने भी अचानक ही शो को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था।

झील मेहता (सोनू)

मोनिका भदौरिया 'बागा की बावरी' के रोल में नजर आती थीं। 2022 में उन्होंने शो छोड़ दिया और कहा कि उन्हें अपने किरदार में ज्यादा कुछ नहीं मिल रहा था।

मोनिका भदौरिया (बागा की बावरी)

14 साल तक मेन लीड रहने के बाद, उन्होंने नए अवसरों की तलाश में शो छोड़ने का फैसला किया।

शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता)

निधि भानुशाली ने झील मेहता के बाद 'सोनू' का किरदार निभाया था। 2020 में उन्होंने शो छोड़ दिया और कहा कि उन्हें अब पढ़ाई पर ध्यान देना है।

निधि भानुशाली (सोनू)

अपने सरदारजी के किरदार और फनी अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले गुरुचरण ने 2018 में शो छोड़ दिया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने किरदार में कुछ नया नहीं लग रहा था.

गुरु चरण सिंह (सोढ़ी)

इसी तरह के मनोरंजन आर्टिकल्स पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे.