TVS Apache RTR 160 4V: नए एडिशन के साथ सस्ते में हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स

अगर हम TVS की इस बाइक की डिजाइन की बात करे तो ये एक दमदार लुक के साथ देखने को मिलेगी।

अगर लेटेस्ट खूबियों की बात की जाए तो ये एलईडी टर्न इंडिकेटर, फुल एलईडी लाइटिंग, एलइडी हैडलैंंप के साथ डीआरएल लाइटिंग और पोजीशन फंक्शन दिए गए है ताकि यह बाइक आपको यूनिक स्टाइल और फंक्शनालिटी के तौर पे मार्केट में दिखे।

इसमें आपको 4 इंच की डिसप्ले दी जाएंगी, जिसके साथ आपको राइडिंग डिस्प्ले, मोड्स, स्पोर्ट, अर्बन और स्पोर्ट मोड, एलइडी इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, और म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

TVS Apache RTR 160 4V के इंजन की अगर बात की जाए तो बाइक को पावर देने के लिए यह पर 159cc का SI, 4 stroke, oil कोल्ड इंजन देखने को मिलता है।

यह पावरफुल इंजन यह पर सबसे हाईएस्ट पावर मोड पर 12.91kW @9250rpm की पावर जनरेट करके देता है और अर्बन मोड में आपको 11.5kW @86000 rpm की पावर जनरेट करके देता है।

अगर हम बाइक के सस्पेंशन की बात करे तो TVS Apache RTR 160 4V में इलेक्ट्रोस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स मिलेगा जो की 110mm का ट्रवल प्रदान करते है और विभिन्न परिस्थितियों में भी आपको स्मूथ ड्राइविंग का आश्वासन देते है।

अगर हम सस्पेंशंस के फायदा की बात करे तो TVS Apache RTR 160 4V में ड्यूल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) फीचर है जो फिसलन में बेहतर ब्रेकिंग कंट्रोल प्रोवाइड करता है।

इसी तरह के और ऑटोमोबाइल आर्टिकल्स पढ़ने के लिए SwipUp करे.