Yahama YZF R3:  इस धमाकेदार बाइक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए फीचर्स

ये बाइक आपको अपने बेहतरीन Diamond चेसिस के साथ देखने को मिलती है जिसका लुक हुबहु अपनी ओल्ड वर्जन बाइक R1 जैसा दिखाई पड़ता है।

ये बाइक आपको 2 तरह के कलर में देखने को मिलती है है जो की Icon Blue और Yamaha Black है। इस बाइक को फिलहाल में तो सिंगल वेरिएंट के साथ ही लॉन्च किया गया है।

Yahama YZF R3 में आपको एक से एक अदभुद फीचर्स देखने को मिलते है जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल डेकोमिटर, और 2 डिजिटल ट्रिप मीटर दिए गए है।

दूसरे बाकी लेटेस्ट फीचर्स की बात की जाए तो आपको Yahama YZF R3 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्यूल नोटिफिकेशन, ईमेल नोटिफिकेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे अदभुद फीचर्स देखने को मिलते है।

Yahama YZF R3 बाइक में 321cc का BS6 इंजन देखने को मिलता है जो 10750 rpm पर 41.4 bhp का मैक्सिमम पावर और 9000rpm पर 29.5 Nm का पावर जनरेट करके देता है।

यहां पर आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देखने को मिलता है। आपको Yahama के ऑफिशल फ्यूल डिलीवरी इंजेक्शन सिस्टम के साथ आपको 14 लीटर पेट्रोल की कैपेसिटी देखने को मिलती है।

Yahama YZF R3 के अगर फ्रंट सस्पेंशन की बात की जाए तो आपको यहां पर USD Telescopic Forks सस्पेंशन देखने को मिलता है बल्कि रियर में आपको Mono Cross suspension देखने को मिलता है।

इसी तरह के और ऑटोमोबाइल आर्टिकल्स पढ़ने के लिए SwipUp करे.